Never forgotten

Never forgotten : अच्छे इंसान कभी नहीं जाते नहीं वो हमेशा लोगो के दिलो में रहते है उनकी यादे हमेशा जिंदा रहती है! ऐसे ही जिंदादिल इंसान मेरे परिवार थे! मेरे गुरु मेरे मार्गदर्शक मेरे आदर्श मेरे जीवन के एक महत्वपूर्ण व्यक्ति! जिन्होंने मुझे मेरे होने का एहसास करवाया!

Never forgotten

जिन्होंने मुझे ही नहीं मेरे पुरे परिवार को संभाला! एक तरह से देखा जाए तो जैसे एक मकान एक मजबूत नींव पर टिका होता है! वो मेरे परिवार की नींव  थे! उनके जाने के बाद हर कोई बहुत कुछ सोचने पर मजबूर हो गए..! मुझे सही राह पर चलने की लिए हमेशा प्रोत्साहन देते रहते थे! और इस  दुनिया में रहकर दुनिया को देखने का तरीका सिखाया! उनकी बातें हमेशा मेरे दिल में रहेगी! उनकी हर बात दिल को छू लेती थी! हर सुबह उनका एक सन्देश मेरा दिन बनाता! मेरे परिवार ने एक जिंदादिल इंसान खोया है! जिनकी यादे कभी भुलाई नहीं जा सकती है! मेरे मामा मुझे बहुत याद आयेंगे!

 
Never forgotten
 
 

हर इंसान के जीवन में एक ऐसा इंसान आता है जो आपके लिए आदर्श होता है! आप जिसका अनुसरण करना चाहते है! आपकी यादों में आपके सपनों में वो इंसान रहता है! आप अगर किसी के जैसा बनना चाहते है तो उसी इंसान की तरह! मेरी भी यही कहानी है मैं भी अपने मामा की तरह अच्छा इंसान बनना चाहता हूँ! मैं भी उनकी तरह लोगो की मदद करना चाहता हूँ! एक positive इंसान जो हर परिस्थिति में Positive रह सकें!

2 thoughts on “Never forgotten”

Comments are closed.